अगली फिल्म में साथ काम करेंगे जूनियर एनटीआर और ‘केजीएफ’ निर्देशक प्रशांत नील

अगली फिल्म में साथ काम करेंगे जूनियर एनटीआर और 'केजीएफ' निर्देशक प्रशांत नील 'ओए लकी!'...

अगली फिल्म में साथ काम करेंगे जूनियर एनटीआर और ‘केजीएफ’ निर्देशक प्रशांत नील

अगली फिल्म में साथ काम करेंगे जूनियर एनटीआर और 'केजीएफ' निर्देशक प्रशांत नील

'ओए लकी!' का गाना 'तू राजा की राज दुलारी' कैसे हुआ था तैयार, ऋचा चड्ढा ने किया खुलासा

श्रुति हासन ने बेड पर लेटे हुए सेल्फी की शेयर, बताया कैसे बीतता है उनका संडे

मुंबई: जूनियर एनटीआर के 41वें जन्मदिन पर घोषणा की गई कि वह और 'केजीएफ' के निर्देशक प्रशांत नील मिलकर अपनी अगली फिल्म पर एक साथ काम करेंगे। फिल्म का नाम फिलहाल 'एनटीआर 31' है। इसकी शूटिंग अगस्त में शुरू होगी।

प्रोडक्शन हाउस माइथरी मूवी मेकर्स ने अपने ऑफिशियल हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था, "हैप्पी बर्थडे मैन ऑफ मास एनटीआर"।

पोस्ट में यह भी बताया गया है कि अपकमिंग फिल्म की शूटिंग अगस्त 2024 से शुरू होगी।

कैप्शन में लिखा है, "'मैन ऑफ मास' जूनियर एनटीआर को जन्मदिन की शुभकामनाएं। 'एनटीआर नील' की शूटिंग अगस्त 2024 में शुरू होगी। इस पावर हाउस प्रोजेक्ट के लिए खुद को तैयार करें।''

फिल्म के बारे में अन्य जानकारियों का अभी खुलासा अभी नहीं किया गया है।

जूनियर एनटीआर फिलहाल अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म 'देवरा: चैप्टर 1' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं।

फिल्म में सैफ अली खान, जान्हवी कपूर और प्रकाश राज समेत कई अन्य कलाकार भी हैं।

'ओए लकी!' का गाना 'तू राजा की राज दुलारी' कैसे हुआ था तैयार, ऋचा चड्ढा ने किया खुलासा

मुंबई
 एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को बताया कि उनकी फिल्म 'ओए लकी! लकी ओए!' का गाना 'तू राजा की राज दुलारी' कैसे बनाया गया था।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया। इसमें दिखाया गया कि म्यूजिक कंपोजर स्‍नेहा खनवलकर इस गाने को तैयार करने के लिए बाल कलाकारों को चुना और उन्हें ट्रेनिंग दी। ऋचा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में शेयर किया है।

एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "मुझे लगता है कि जब मैं यह बताने के लिए शब्द ढूंढने की कोशिश करूंगी, कि मैं स्नेहा खनवलकर की कला से कितना प्यार करती हूं। उन्हें दोस्त कहने में मैं अपने को भाग्यशाली महसूस करती हूं। मैं खुश हूं कि मैंने अपनी जर्नी 'ओए लकी' से शुरू की, हमारे पास फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारी प्रतिभाएं हैं।''

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा हाल ही में स्ट्रीमिंग सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में नजर आई थीं। 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग है।

 श्रुति हासन ने बेड पर लेटे हुए सेल्फी की शेयर, बताया कैसे बीतता है उनका संडे

मुंबई
एक्ट्रेस श्रुति हासन ने बताया कि उनका संडे किस तरह बीतता है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक सेल्फी शेयर की।

फोटो में, एक्ट्रेस कैमरे की ओर देख स्माइल कर रही हैं। वह कलरफुल शर्ट पहनकर बिस्तर पर लेटी है। उन्होंने अपने बालों को बन बनाया हुआ है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "संडे ओवर-स्लीपिंग, सेल्फ लव और बिरयानी के लिए है।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रुति पहली बार प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ 'सलार: पार्ट 2 – शौर्यांग पर्वम' में नजर आएंगी। यह 2023 की फिल्म 'सालार: पार्ट 1- सीजफायर' का दूसरा पार्ट है। यह एक गिरोह के नेता की कहानी है, जो एक मरते हुए दोस्त को अन्य आपराधिक गिरोहों से मुकाबला करने का वादा करता है।

एक्ट्रेस फिलिप जॉन द्वारा निर्देशित 'चेन्नई स्टोरी' नामक रोमांटिक कॉमेडी में भी दिखाई देने वाली हैं, इसमें विवेक कालरा भी हैं। यह फिल्म तिमेरी एन. मुरारी के 2004 के सबसे ज्यादा बिकने वाली नोवेल का रूपांतरण है, जिसका नाम 'द अरेंजमेंट्स ऑफ लव' है।